Friday, August 19, 2022

बिहार में AIMIM के टूटने पर पार्टी नेता Majid Hussain क्या बोले?

Must read

Main Mediahttps://mainmedia.in
This story has been done by collective effort of Main Media Team.

“हम तो यह सोचकर उनको जिताए थे, उनके लिए मेहनत की थी, जुस्तजू की थी कि वह कल विधायक बनेंगे और लोगों की सेवा करेंगे। अब नाकारा औलाद ही पैदा हो गई, तो क्या तोहमत मां-बाप पर लगेगी?”

यह कहना है माजिद हुसैन का, माजिद AIMIM के बिहार प्रभारी हैं।

सीमांचल के AIMIM के चार विधायकों के 29 जून 2022 को AIMIM छोड़कर, राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो जाने के बाद ‘मैं मीडिया’ ने जब उन चार विधायकों से विस्तृत बातचीत की, तो माजिद हुसैन का ज़िक्र बार-बार आया। हैदराबाद से AIMIM ने सीमांचल क्षेत्र की बड़ी जिम्मेदारी इन्हीं को सौंपी है। साथ ही वह हैदराबाद के मेयर भी रह चुके हैं।

इसको लेकर ‘मैं मीडिया’ ने AIMIM नेता माजिद हुसैन से विस्तृत बातचीत की।

पिछले साल पार्टी की सीमांचल क्षेत्र में अनुपस्थिति का कारण पूछने पर वह कहते हैं, “यहां पांच-पांच विधायक रखकर भी हमें वहां से आने की जरूरत थी क्या? आज ये लोग भाग गए हैं। अगले साल क्या करेंगे उस 9th फ़ेल (तेजस्वी यादव) का हाथ पकड़ कर यह भी देखेंगे हम।”

पार्टी के चार विधायक चले गए और आप को कानोंकान खबर क्यों नहीं हुई, इसके जवाब पर वह कहते हैं, “हमें ऐसा कोई संकेत नहीं मिला था। देखिए, अगर कोई अंधेरे चूल्हे में खाना पका रहा है, तो कैसे मालूम होगा? हमने तो एतबार किया था अपने कलमा-गो भाइयों पर, हमने एतबार किया था अपने लोगों पर।”

क्या AIMIM टिकट बेची थी?

पार्टी का टिकट देते समय उम्मीदवारों से पैसा लेने की बात पर वह गुस्से में कहते हैं, “यह बताइए, जो लोग 50-50 लाख की मेडिकल इमदाद यहां आकर बांटते हैं, वह इनसे पैसे लेंगे? जो मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन 20-20 लाख वोलेंटियर्स की मदद के दवाएं कोविड में यहां देती है, विधायक उनको पैसा देंगे? जो मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन इससे पहले की बाढ़ में और अब की बाढ़ में, लाखों रुपए की इमदाद लोगों में बांटती है, ये उसको पैसा देंगे?”

यहाँ देखें पूरा इंटरव्यू:


Akhtarul Iman Interview: बिहार में AIMIM टूटने के बाद प्रदेश अध्यक्ष का इंटरव्यू

Jokihat MLA Shahnawaz Interview: क्या बिहार AIMIM MLAs को RJD में शाहनवाज़ ले गये हैं?

AIMIM छोड़कर RJD क्यों गए कोचाधामन विधायक इज़हार अस्फी?


- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article