Main Media

Seemanchal News, Kishanganj News, Katihar News, Araria News, Purnea News in Hindi

Support Us

इंटरव्यू: सुपौल से राजद प्रत्याशी चंद्रहास चौपाल बोले, “राहुल गांधी हैं अगले प्रधानमंत्री”

अररिया इस बार इतिहास रचेगा, हमें सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है: राजद प्रत्याशी शाहनवाज़

कटिहार से कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर का इंटरव्यू: क्या छठी बार पहुंच पाएंगे लोकसभा?

Interviews की अन्य ख़बरें

“जीते तो सीमांचल को इंसाफ दिलाएंगे” – किशनगंज से AIMIM प्रत्याशी अख्तरुल ईमान का Interview

किशनगंज लोकसभा सीट पर दूसरे चरण 26 अप्रैल को चुनाव होना है। अख्तरुल ईमान के सामने कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद और जदयू के मुजाहिद आलम की चुनौती है। एक समय था जब मुजाहिद आलम और अख्तरुल ईमान साथ साथ हुआ करते थे, लेकिन 2010 में दोनों के रास्ते अलग हुए और उन्होंने कई बार एक दूसरे के विरुद्ध चुनाव लड़ा।

“किशनगंज को विकास की नई ऊंचाई तक ले जाऊंगा” – किशनगंज से जदयू प्रत्याशी मुजाहिद आलम

सीमांचल में घुसपैठ के आरोपों को उन्होंने सिरे से नकार दिया और कहा कि सीमांचल में एक भी घुसपैठ नहीं है। आंकड़ों के अनुसार सीमांचल में न कोई शरणार्थी है न कोई घुसपैठिया है।

“टीएमसी और भाजपा एक ही है” – रायगंज लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अली इमरान रम्ज़ विक्टर

अली इमरान रम्ज़ विक्टर 2009 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ग्वालपोखर से पहली बार विधायक चुने गए। 2011 में नवनिर्मित विधानसभा सीट चाकुलिया से उन्होंने जीत हासिल की और 2016 में दोबारा चाकुलिया के MLA बने।

अररिया से भाजपा सांसद प्रदीप सिंह का इंटरव्यू

सांसद बनने से पहले प्रदीप सिंह 2005 में अररिया विधानसभा से विधायक भी रहे। 14 मार्च को हमने सांसद प्रदीप सिंह का इंटरव्यू किया और उनके पांच साल के कार्यकाल का जायज़ा लिया।

Katihar Loksabha से JD(U) MP Dulal Chandra Goswami का Interview

गोस्वामी 1995-2000 के बीच बारसोई से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर और 2010-2015 के बीच निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बलरामपुर से विधायक रहे हैं। 2010 के विधानसभा चुनाव में गोस्वामी ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कटिहार के बड़े वामपंथी नेता महबूब आलम को हराया था।

सीमांचल में जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का इंटरव्यू

सीमांचल में यात्रा 26 फ़रवरी को आई। अररिया ज़िले के रानीगंज से तेजस्वी यादव का काफिला किशनगंज और पूर्णिया होते हुए देर रात कटिहार पहुंचा। इस दौरान हमने तेजस्वी यादव का एक इंटरव्यू किया, जहाँ सीएम नीतीश कुमार, अधूरे वादे से लेकर सीमांचल में AIMIM की चुनौती को लेकर उनसे बात हुई।

Interview: RJD MLA शाहनवाज़ ने किया AIMIM के ओवैसी पर पलटवार

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने 17 फ़रवरी को पूर्णिया के डगरुआ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज़ को लेकर कई बातें कही थीं ।

Dr. Ejaz Ali Interview: कब तक आरक्षण से वंचित रहेंगी मुसलमानों की दलित जातियां?

पेशे से सर्जन डॉ. एजाज़ अली आल इंडिया यूनाइटेड मुस्लिम मोर्चा के संस्थापक हैं और 2008 से 2010 के बीच जदयू कोटे से राज्यसभा सांसद भी रहे हैं। हमने उनके पटना स्थित आवास पर एक इंटरव्यू किया, जिसमें दलित मुस्लिम, अनुच्छेद 341, नीतीश कुमार, लालू यादव, बिहार जातीय गणना और पूर्व सांसद व पसमांदा मुस्लिम महाज़ के संस्थापक अली अनवर से उनके मतभेद समेत अन्य मुद्दों पर विस्तार से बातचीत की गई।

किशनगंज के लोग कांग्रेस सांसद मो. जावेद के ‘व्यवहार’ से खुश नहीं: जदयू जिला अध्यक्ष मुजाहिद

जदयू जिला अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस विधायकों के विरुद्ध जनता में आक्रोश था, इसके बावजूद अशोक गहलोत ने उन्हें दोबारा टिकट दिया और कांग्रेस को सत्ता गंवानी पड़ गई। किशनगंज लोकसभा के लोग भी कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद के 'व्यवहार' से खुश नहीं हैं, इसलिए इस बार INDIA गठबंधन से जदयू को टिकट मिलना चाहिए।

“दलित-पिछड़ा एक समान, हिंदू हो या मुसलमान”- पसमांदा मुस्लिम महाज़ अध्यक्ष अली अनवर का इंटरव्यू

अली अनवर अंसारी करीब 25 सालों से मुस्लिम समाज की पिछड़ी जातियों को उनका हक़ दिलाने की क़वाइद कर रहे हैं। अली अनवर ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के अध्यक्ष हैं और 2006 से 2017 के बीच राज्यसभा के सदस्य रहे हैं।

सड़क, शिक्षा में सुधार करना चाहती हैं बहादुरगंज की मुख्य पार्षद साहेरा तहसीन

मैं मीडिया के साप्ताहिक कार्यक्रम 'चाय बिस्कुट' में इस बार बहादुरगंज नगर पंचायत की मुख्य पार्षद साहेरा तहसीन और उनके प्रतिनिधि वासिकुर रहमान मेहमान थे।

मुख्य पार्षद सिकंदर पटेल – “ठाकुरगंज को देना चाहते हैं अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ”

सिकंदर पटेल स्वच्छता को सबसे बड़ा मुद्दा मानते हैं। इसके अलावा उन्होंने ट्रैफिक और पार्किंग के नियमों को और सख्ती से लागू करने की बात कही।

Latest Posts

Ground Report

किशनगंज के इस गांव में बढ़ रही दिव्यांग बच्चों की तादाद

बिहार-बंगाल सीमा पर वर्षों से पुल का इंतज़ार, चचरी भरोसे रायगंज-बारसोई

अररिया में पुल न बनने पर ग्रामीण बोले, “सांसद कहते हैं अल्पसंख्यकों के गांव का पुल नहीं बनाएंगे”

किशनगंज: दशकों से पुल के इंतज़ार में जन प्रतिनिधियों से मायूस ग्रामीण

मूल सुविधाओं से वंचित सहरसा का गाँव, वोटिंग का किया बहिष्कार