Main Media

Seemanchal News, Kishanganj News, Katihar News, Araria News, Purnea News in Hindi

Support Us

अररिया: हाईटेंशन तार की संपर्क में आया मुहर्रम का ताज़िया, करंट से दर्जन भर लोग झुलसे

सिलीगुड़ी व जलपाईगुड़ी में मची जमीन की लूट, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आग बबूला

कटिहार: अवैध मिट्टी खनन के विरुद्ध पुलिसिया कार्रवाई, जेसीबी मशीन ज़ब्त

Administration की अन्य ख़बरें

किशनगंज के रामपुर चेक पोस्ट से 47 लाख रुपये जब्त, तीन हिरासत में

एसपी सागर कुमार ने प्रेसवार्ता कर पत्रकारों को बताया कि पश्चिम बंगाल के मालदा से सिलीगुड़ी की ओर बड़ी संख्या में कैश कैरी करने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद एक टीम गठित कर कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में हिरासत में लिए गए लोगों ने कैश को लेकर किसी प्रकार का साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किया है।

कटिहार: गंगा किनारे अवैध मिट्टी खनन, जेसीबी सहित एक ट्रैक्टर जब्त 

कार्रवाई की जानकारी मनिहारी थानाध्यक्ष पंकज आनंद ने खनन विभाग को दी, तो बुधवार की देर रात जिला खनन अधिकारी नेहा कुमारी मनिहारी थाने पहुंची और कागजी कार्रवाई पूरी की।

किशनगंज: पुलिस ने सीएसपी संचालक के क़ातिलों को किया गिरफ़्तार

पुलिस ने पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र अन्तर्गत खजूरबाड़ी गांव के शकील, मो. सुलेमान आलम, सुबहान और पोठिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत गोविन्दपुर सिंघारी गांव के अजरुल को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के क़ब्ज़े से मृत सीएसपी संचालक का लैपटॉप, बैग, बायोमेट्रिक थंब स्कैनर के साथ-साथ हत्या के लिये इस्तेमाल किया गया छुरा भी बरामद किया है।

कटिहार: फर्जी साइबर एसपी बनकर महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

गिरफ्तार व्यक्ति पर बिहार के पटना, औरंगाबाद, मुंगेर, झारखंड के धनबाद, गिरिडीह, राजस्थान के अरवल और पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पहले से ही शिकायत दर्ज है।

अररिया: चुनावी ड्यूटी के दौरान मरने वाले होमगार्ड जवानों के आश्रितों को मिला मुआवज़ा

डीएम कार्यालय कक्ष में दिवंगत की आश्रित पत्नियों को ये सहायता राशि उनके खाते में ट्रांसफर कर उसका प्रमाण पत्र दिया गया। आश्रित पत्नियों में सुनीता देवी, संतोष देवी, रजनीवाला देवी और आशा देवी शामिल हैं।

विभागीय रिमाइंडर के बाद भी डीसीएलआर सदर पूर्णिया दायर केस की जानकारी ऑनलाइन करने में पिछड़े

डीसीएलआर सदर, पूर्णिया के कोर्ट से जुड़े एक कर्मचारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया, “काम का लोड बहुत ज्यादा है। एक महीने चुनाव कार्यों में व्यस्त रहे। इसके बाद काउंटिंग की तैयारी करनी है।” यह पूछे जाने पर कि कितने स्टॉफ कोर्ट के कामों को ऑनलाइन करने में लगे हुए हैं, वह कहते हैं कि इस कोर्ट में एक ही स्टाफ है जो कोर्ट के कामों को कंप्यूटर पर चढ़ाता है।

बिहार: भीषण गर्मी और लू की वजह से 8 जून तक स्कूल रहेंगे बंद

बुधवार को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के प्रतिनिधि द्वारा यह अनुमान बताया गया है कि राज्य में भीषण गर्मी और लू की स्थिति 8 जून तक बने रहने की संभावना है। इसीलिये विभाग ने 8 जून तक स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है।

अररिया: 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सीएसपी संचालक से लूटे गये दो लाख रुपये किये बरामद

अनुसंधान में टीम ने तकनीकी और वैज्ञानिक पहलुओं का सहारा लिया। पुलिस ने सबसे पहले घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। फुटेज में पुलिस टीम को एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया। व्यक्ति की पहचान कटिहार के कोढ़ा निवासी राम कुमार के रूप में की गई।

सुपौल: थानेदार कह रहे थाने में बिना घूस दिए कोई काम नहीं होता, वीडियो वायरल

थानाध्यक्ष संजय दास पूरे मामले पर कहते हैं कि बुधवार को ही थाने में केस दर्ज हो गया है। पता नहीं किस महिला ने वीडियो बनाया है। वहीं एसपी शैशव यादव ने कहा है कि वीडियो हम लोगों के संज्ञान में आ गया है। जांच की जा रही है, विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

BPSC TRE-3 के प्रश्न-पत्र लीक मामले का ख़ुलासा, गिरोह का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

ईओयू ने प्रेस रिलीज़ जारी कर बताया है कि डॉ. शिव, 2017 में हुए नीट यूजी (NEET-UG) परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक का भी अभियुक्त रहा है। इस संदर्भ में पत्रकार नगर थाने में केस दर्ज है। पटना निवासी शुभम मंडल उर्फ शिवम मंडल के साथ मिलकर डॉ. शिव कई महत्वपूर्ण सरकारी प्रतियोगिता परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक/फर्जीवाड़ा के काण्डों को अंजाम देता आ रहा है।

बिहार की Laapataa Ladies, महीने भर से गुमशुदा है पत्नी

दिलीप कुमार ने बताया कि बीते 7 अप्रैल को उनकी पत्नी शोभा देवी बच्चों के कपड़े खरीदने की बात कह दामलबाड़ी हाट गई और फिर वापस घर नहीं लौटी। उन्होंने कई दिनों तक अपनी पत्नी की खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

कटिहार: सड़क न बनने से नाराज़ महिलाओं ने घंटों किया सड़क जाम

आक्रोशित महिलाओं ने जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराने की मांग की और कहा कि अगर सड़क की हालत दुरुस्त नहीं हुई तो वे दोबारा फिर से आंदोलन करेंगी। उन्होंने अधिकारियों से मांग की कि जब तक सड़क पूरी तरह नहीं बन जाती तब तक कम से कम सड़क को मोटरेबल बना कर उसे चलने लायक बनाया जाए और नियमित रूप से इसका मेंटेनेंस किया जाए।

Latest Posts

Ground Report

अररिया में भाजपा नेता की संदिग्ध मौत, 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

अररिया में क्यों भरभरा कर गिर गया निर्माणाधीन पुल- ग्राउंड रिपोर्ट

“इतना बड़ा हादसा हुआ, हमलोग क़ुर्बानी कैसे करते” – कंचनजंघा एक्सप्रेस रेल हादसा स्थल के ग्रामीण

सिग्नल तोड़ते हुए मालगाड़ी ने कंचनजंघा एक्सप्रेस को पीछे से मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत, 47 घायल

किशनगंज के इस गांव में बढ़ रही दिव्यांग बच्चों की तादाद