बिहार के किशनगंज ज़िले के रहने वाले एक व्यक्ति की दिल्ली में कोरोना वायरस से मौत का मामला सामने आया है। दरअसल, किशनगंज के कोचाधामन प्रखंड अंतर्गत खरसानटोली-हल्दीखोड़ा के एक 41 वर्षीय शख्स की कोरोना वायरस से दिल्ली के AIIMS में मौत हो गयी है।

बताया जा रहा है कि मृतक वर्षो से दिल्ली से सटे गुड़गांव में रहकर सिलाई का काम कर रहा था। कई दिनों से तबीयत ख़राब होने की वजह से उसके साथ रह रहे 2 रिश्तेदारों द्वारा AIIMS में भर्ती कराया गया, जहाँ 20 मई को उसकी मौत हो गयी।

शख्स के मौत के बाद प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक के साथ मौजूद दोनों रिश्तेदारों को क्वारंटीन कर दिया है, जिस वजह से मृतक का कफ़न-दफ़न नही हो पाया है।

परिवार वालो ने एक लिखित आवेदन देकर दिल्ली में मौजूद अमौर निवासी कांग्रेस नेता मसूद ज़फर को अपने निगरानी में मृतक का कफ़न-दफ़न करने की इज़ाज़त दी है। इस बात की जानकारी खुद मसूद ज़फर ने दी है।

मसूद ज़फर ने फ़ोन पर बताया, “इनके घर वालों ने मुझे जिम्मेदारी दी है। प्रशाशन से बात कर ली गयी है, कल बॉडी AIIMS से claim करके के कब्रिस्तान में इज़्ज़त व रहतराम के साथ कफन व दफन किया जाएगा”