Monday, May 16, 2022
- Advertisement -spot_img

CATEGORY

Health

WATCH: अज्ञात बीमारी से दो महीने में सैकड़ों सूअरों की मौत

कोरोना महामारी के बीच किशनगंज में पालतू सूअरों की मौत से लोगों में दहशत है। पिछले दो माह में जिले में पांच सौ से ज्यादा सुअरों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों सुअर अभी भी इस अज्ञात बीमारी की चपेट में हैं।

नीति आयोग की रिपोर्ट से स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय नाराज़

स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर नीति आयोग की ताज़ा रिपोर्ट से बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा नेता मंगल पांडेय नाराज चल रहे हैं। उन्होंने नीति आयोग को स्वास्थ्य आंकड़े तैयार करने के तरीके में बदलाव की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि नीति आयोग को ये भी बताना चाहिए था कि साल 2005 से पहले बिहार में स्वास्थ्य क्षेत्र की क्या स्थिति थी।

नीतीश सरकार ने एक दिन में कोरोना से मरने वालों का आकड़ा 4 हजार तक बढ़ाया?

पिछले दिनों 25 मई को न्यूयार्क टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट में पूरे भारत में मौत का आकड़ा झूठा बताया गया था, जिसको लेकर न्यूयार्क टाइम्स की काफी आलोचना हुई थी।

सभी 18 साल से ऊपर वाले लोगों को फ्री में लगेगी वैक्सीन: PM

विपक्ष की ओर से सरकार पर लगातार वैक्सीन पॉलिसी को लेकर लगाए जा रहे आरोपों के बीच 7 जून सोमवार को शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया।

एलोपैथी विरोधी रामदेव पर देशद्रोह को लेकर परिवाद, 7 जून को सुनवाई

कोरोना महामारी के बीच देश मे एलोपैथी और आयुर्वेद का झगड़ा चल रहा है। वजह पतंजलि वाले योग गुरु बाबा रामदेव जिनके बवाली बयानों ने देश के डॉक्टर्स को आक्रोशित कर दिया है।

टूर पैकेज, हॉलिडे पैकेज के बाद आया वैक्सीनेशन पैकेज, विपक्ष ने बताया वैक्सीनेशन घोटला

आमतौर आपने घूमने के लिए टूर पैकेज, छुट्टियां बिताने के लिए हॉलिडे पैकेज सुन रखा होगा लेकिन 29 मई को खबर आई कि अब वैक्सीनेशन पैकेज आ गया है। इस पैकेज को देश के 5 सितारों होटलों ने शुरु किया, ये ऑफर हर किसी को पता चलता कि आम आदमी पार्टी ने इसे वैक्सीनेशन घोटाला बताकर सरकार को घेर लिया।

राहुल गांधी बोले कोरोना से मौत के आकड़े झूठे है, पीएम नौटंकी कर रहे है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार 28 मई को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कोरोना को लेकर केंद्र सरकार को फिर से आगाह किया है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को कोरोना की गंभीरता समझ ही नहीं आई है, ये कोरोना लगातार म्यूटेट होता जाएगा। प्रधानमंत्री नौटंकी कर रहे है, महामारी को रोकने का स्थाई तरीका है कि सभी को वैक्सीन लगाया जाए।

उत्तर प्रदेश में 20 लोगों को लगा दी दो अलग-अलग वैक्सीन की डोज

कोरोना काल में जहां लोग एक तरफ वैक्सीन लगावाने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन जतन कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के सिदार्थनगर जिले में एक अजीब सी घटना सामने आई है।

कोरोना टीकाकरण की तारीख़ हुई तय

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज कोरोना टीकाकरण की तारीख़ 13 जनवरी से तय की गई है।

बिहार में कोरोना टेस्ट के नाम पर ली जा रही है रिश्वत

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल PMCH में कोरोना टेस्टिंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है, अंदाज़ा लगाइए कि सूबे के बाकी अस्पतालों का क्या हाल होगा।

Latest news

- Advertisement -spot_img