Sunday, June 26, 2022

अररिया और कटिहार में सड़क हादसे ने छीन लीं पांच जिंदगियां

Must read

Main Mediahttps://mainmedia.in
This story has been done by collective effort of Main Media Team.

अररिया के गैयारी में एनएच 57 पर एक ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान मोहम्मद जावेद अनवर और कौशर परवीन के रूप में हुई है। मृतक जावेद अनवर पूर्णिया नगर निगम में और उनकी पत्नी कौसर परवीन भी पूर्णिया समाहरणालय में कार्यरत थीं। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी बाइक से पूर्णिया से अररिया होते हुए डोरिया एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इसी दौरान पूर्णिया जा रहा तेज रफ्तार ट्रक गैयारी फ्लाईओवर पर अनियंत्रित होकर दूसरे लेन से आ रही बाइक को रौंदते हुए पास खड़ी ऑटो पर जा गिरा। इस हादसे के बाद एनएच 57 पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई।

मृतक के रिश्तेदार मोहम्मद रिफत ने बताया कि दंपत्ति अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था, तभी यह भयानक हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि मृतक के दो बच्चे हैं जिसमें एक 20 साल और दूसरा 15 साल का है। वहीं रिश्तेदार मो.एकराम ने बताया कि पति पत्नी डोरिया अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। मौके पर पहुंचे नगर थाना अध्यक्ष कुमार अभिनव ने बताया कि ट्रक के अनियंत्रित हो जाने के कारण यह घटना घटी है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

दूसरी घटना में कटिहार में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा के पास देर रात को हुई इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीनों युवक मोटरसाइकिल से पूर्णिया बारात जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रमोद महलदार, तोता महलदार और उमेश महलदार के रूप में हुई है।

घटना के बारे में मृतकों के परिजनों ने बताया कि प्रमोद महालदार और तोता महलदार रानीपतरा पैकाह गोला निवासी थे जबकि उमेश महलदार राम सभा गौशाला में रहता था। तीनों बारात गाड़ी निकलने के बाद मोटरसाइकिल से ही बारात जा रहे थे। उसी वक्त अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। तीनों युवक मछली के कारोबार से जुड़े हुए थे। पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


किशनगंज में हाथियों का उत्पात जारी, मंत्री के आश्वासन के बावजूद समाधान नहीं


- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article