Main Media

Seemanchal News, Kishanganj News, Katihar News, Araria News, Purnea News in Hindi

Support Us

पूर्णिया: रुपौली उपचुनाव में राजद की हार के बाद तेजस्वी पर बरसे सांसद पप्पू यादव

कटिहार: सरकारी स्कूल में तीन दिन में निकले दर्जनों सांप, छात्रों में दहशत, स्कूल बंद करने का आदेश

उत्तर प्रदेश के बलिया मदरसे में दो छात्रों की संदिग्ध मौत: परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

Latest की अन्य ख़बरें

पूर्णिया: लगातार हो रही बारिश से नदी कटाव ज़ोरों पर, कई घर नदी में विलीन

लगातार कटाव होने के कारण बायसी के अधिकारी व जनप्रतिनिधि को सूचना देने के बावजूद किसी तरह का कोई काम न होने पर पंचायत के ही लोगों ने अपनी राशि से कटाव रोकने के लिए काम शुरू कर दिया है। लोगों ने बताया कि इसमें मुखिया प्रतिनिधि का भी अहम योगदान रहा है।

अमौर के लालटोली रंगरैया में एक साल के अन्दर दोबारा ढह गया पुल का अप्रोच

सड़क पर बने पुल की एक तरफ का एप्रोच एक वर्ष के अन्दर दोबारा ढह जाने से लोग नाराज़ हैं। वे जनप्रतिनिधियों से इस ओर ध्यान देने की मांग कर रहे हैं। वहीं, मामले को लेकर कनीय अभियंता हरिशंकर प्रसाद ने बताया कि वहां पर कटाव को रोकने के लिये विभाग द्वारा प्रयास किया जा रहा है।

जनता दल यूनाइटेड ने मनीष वर्मा को बनाया राष्ट्रीय महासिचव

मनीष वर्मा ओडिशा कैडर के वर्ष 2000 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वह उन दर्जनों सिविल सेवकों में एक हैं, जिन्हें बिहार सरकार ने विज्ञापन निकाल कर बिहार में काम करने के लिए निमंत्रित किया था, क्योंकि बिहार में सिविल सर्वेंट्स की कमी थी।

भारत-नेपाल सीमा से बेशकीमती सखुआ लकड़ी की हो रही तस्करी

ठाकुरगंज प्रखंड के सुखानी थाना क्षेत्र के कादोंगांव में हरे भरे जंगलों से रात के अंधेरे में तस्कर अवैध तरीके से बेशकीमती लाल सखुआ वृक्ष उड़ा रहे। लाखों की कीमत वाली बेशकीमती सखुआ लकड़ी योजनाबद्ध तरीके से चोर जंगलों से काटकर चुरा ले जा रहे।

किशनगंज: सड़क पर जलजमाव को लेकर लोगों ने किया एनएच-327ई जाम

इस समस्या के लिये नेशनल हाइवे अथाॅरिटी ऑफ इंडिया और ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारी एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, लेकिन किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को सात दिनों का समय दिया है। लोगों ने बताया कि अगर सात दिनों के अंदर जल निकासी की व्यवस्था नहीं की गयी तो इससे भी बड़ा जनांदोलन किया जायेगा।

स्कूल भवन की छत का हिस्सा गिरा, बच्चों ने किया तीन घंटे तक सड़क जाम

उत्क्रमित मध्य विद्यालय चौलहर सह प्लस टू उच्च माध्यमिक विद्यालय चौलहर में कुल 18 शिक्षक और 497 बच्चे नामांकित हैं, जिसके लिए सिर्फ दो कमरे का ही विद्यालय भवन है। बच्चों को पढ़ाने के लिए प्रधानाध्यापक तथा सहायक शिक्षकों द्वारा अपने निजी कोष से बांस व टीन की चचरी लगाकर बाहर क्लास लगवाया जाता है।

रुपौली पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, बीमा भारती को लेकर कहा- “उसको कुछ बोलना नहीं आता था”

रुपौली सीट जदयू की विधायक बीमा भारती के इस्तीफे से खाली हुई है। बीमा भारती ने इस्तीफा देकर राजद के टिकट पर पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था, जिसमें उनकी हार हुई थी।

कटिहार: वैसागोविंदपुर की पांच हज़ार से अधिक आबादी चचरी पुल पर निर्भर

पुल नहीं होने के कारण यहां की पांच हज़ार से अधिक आबादी प्रभावित है। पुल बन जाने से ना सिर्फ ये चार वार्ड प्रखंड मुख्यालय से जुड़ेंगे, बल्कि बरारी प्रखंड से मनसाही और मनिहारी प्रखंड भी आपस में जुड़ जाएंगे, जिससे काफी बड़ी आबादी को फायदा होगा।

“अवैध पैथोलॉजी-नर्सिंग होम को आप बंद नहीं करेंगे तो हम बंद कर देंगे” – कटिहार में बोले पूर्णिया सांसद पप्पू यादव

निरीक्षण के दौरान अस्पताल के डिप्टी सुप्रिन्टेन्डेंट ड्यूटी से गैर हाजिर मिले। उन्होंने आरोप लगाया कि वह ड्यूटी के समय अपने प्राइवेट क्लिनिक चलाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह डिप्टी सुप्रिन्टेन्डेंट के क्लिनिक के सामने धरना देंगे और उनको बेनक़ाब करेंगे।

बिहार में गिरते-धंसते पुलों पर सियासत तेज़, विपक्ष ने साधा निशाना, सजग हुई सरकार

नीतीश सरकार में ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी ने पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर जवाबी हमला किया। उन्होंने कहा कि ये विभाग डेढ़ साल पहले राजद के पास था और तेजस्वी यादव इसके मंत्री थे।

अररिया: भाजपा के पूर्व ज़िला उपाध्यक्ष का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद

जहानपुर गांव के निवासी पप्पू झा की लाश संदेहास्पद स्थिति में बरामद होने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है।

बिहार में नहीं थम रहा पुल धंसने का सिलसिला, अब सिवान में गंडक नहर पर बना पुल धंसा

पुल के जर्जर होने को लेकर आसपास के गांव के लोगों ने बीते 22 जून को विरोध प्रदर्शन भी किया था, जिसके बाद अधिकारियों ने इसकी मरम्मत भी करायी थी। बावजूद इसके बुधवार सुबह करीब 5 बजे पुल का एक पिलर नदी में धंस गया।

Latest Posts

Ground Report

अररिया में भाजपा नेता की संदिग्ध मौत, 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

अररिया में क्यों भरभरा कर गिर गया निर्माणाधीन पुल- ग्राउंड रिपोर्ट

“इतना बड़ा हादसा हुआ, हमलोग क़ुर्बानी कैसे करते” – कंचनजंघा एक्सप्रेस रेल हादसा स्थल के ग्रामीण

सिग्नल तोड़ते हुए मालगाड़ी ने कंचनजंघा एक्सप्रेस को पीछे से मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत, 47 घायल

किशनगंज के इस गांव में बढ़ रही दिव्यांग बच्चों की तादाद