Monday, May 16, 2022
- Advertisement -spot_img

CATEGORY

Latest News

अररिया और कटिहार में सड़क हादसे ने छीन लीं पांच जिंदगियां

अररिया के गैयारी में एनएच 57 पर एक ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो...

मैं मीडिया का 13 मई सीमांचल बुलेटिन

अररिया में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव अररिया नगर थाना क्षेत्र के रामपुर मोहनपुर गांव में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में...

ऑनलाइन क्लास के भरोसे हैं युक्रेन से लौटे मेडिकल छात्र

युक्रेन से लौटे मेडिकल छात्र बजरंग कुमार कर्मकार का पिछला एक महीना कभी कभार ऑनलाइन क्लास और भविष्य को लेकर अनिश्चितताओं के बीच गुजरा...

क्या चुनावी रंजिश में भीड़ के सामने काट दी गई लड़की की नाक?

इस घटना के बाद आसमीन के भविष्य को लेकर अनिश्चितता बढ़ गई है। नाक कट जाने के चलते वह और उसका परिवार सदमे में है कि अब उससे शादी कौन करेगा और इस स्थिति में वह सार्वजनिक जगहों पर कैसे जा सकेगी।

“हालात बदतर, हमें नहीं पता क्या होगा”- युक्रेन में फंसी कटिहार की छात्रा से बातचीत

निक्की यूक्रेन के शहर इवानो फ्रैंकिवस्क में यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रह रही हैं। उनके साथ हाॅस्टल में करीब 500 छात्र रह रहे हैं। इनमें बिहार के भी कुछ छात्र हैं। निक्की समेत हाॅस्टल के अन्य सभी छात्र डाॅक्टरी की पढ़ाई कर रहे हैं।

बिहार बोर्ड की लापरवाही, गणित की परीक्षा थी, गृह विज्ञान का पेपर थमाया

मैट्रिक की परीक्षा के पहले दिन किशनगंज में बिहार बोर्ड की चूक के चलते एक छात्रा का एक साल बर्बाद हो सकता है। बताया जा रहा है कि उक्त छात्रा की गणित विषय की परीक्षा ली जानी चाहिए थी, लेकिन उसे गृह विज्ञान का पेपर दे दिया गया। मामला किशनगंज के सरस्वती विद्या मंदिर सेंटर का है।

WATCH: अज्ञात बीमारी से दो महीने में सैकड़ों सूअरों की मौत

कोरोना महामारी के बीच किशनगंज में पालतू सूअरों की मौत से लोगों में दहशत है। पिछले दो माह में जिले में पांच सौ से ज्यादा सुअरों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों सुअर अभी भी इस अज्ञात बीमारी की चपेट में हैं।

लेटलतीफी से अररिया-गलगलिया रेल प्रोजेक्ट की लागत में चार गुना उछाल

उत्तर-पूर्वी बिहार ही नहीं, बल्कि उत्तर बंगाल से लेकर सुदूर पूर्वोत्तर भारत के लिए वैकल्पिक रेल रूट के रूप में अररिया- गलगलिया (ठाकुरगंज) रेल लाइन को विकसित किया जाना था, लेकिन इस प्रोजेक्ट का काम इतना धीमा है कि 14 साल में भी संतोषजनक काम नहीं हुआ है। अलबत्ता, इस प्रोजेक्ट की लागत में चार गुना इजाफा जरूर हो गया है।

Watch: नए पंचायत प्रतिनिधि की हत्या से बिहार के कटिहार में खौफ

एक स्कूल के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा है। भीड़ में से कोई थाने के बड़ा बाबू पर बरस रहा है और बड़ा बाबू अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं। ये भीड़ जनता की नहीं बल्कि बिहार के डरे सहमे और प्रशासन से नाराज़ पंचायत समिति सदस्यों और प्रतिनिधियों की है।

Pune में स्लैब गिरने से Katihar के पांच मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे स्थित यरवदा इलाके के शास्त्रीनगर में गुरुवार की देर रात एक बड़े हादसे में कटिहार के पांच मजदूरों की मौत हो गई।

Latest news

- Advertisement -spot_img