बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व सांसद शाहनवाज हुसैन ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को एनडीए का कमांडर बताया है। कल दरभंगा में एक कार्यक्रम के दौरान वे पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में अगर कोई बदलाव लेकर आया है तो उसकी राह नीतीश कुमार ने ही दिखाई है।

नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए हुसैन ने कहा ​कि नीतीश कुमार की यह खूबी है कि वो नामुमकिन को मुमकिन करके दिखाते हैं।

वहीं इस दौरान जब बीजेपी प्रवक्ता से लोजपा और चिराग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोजपा अगर सवाल पूछ रही है तो उसे उम्मीद है कि सरकार काम करेगी। वो काम करनेवाली सरकार से उम्मीद कर रही है। उन्होंने कहा कि लोजपा को आरजेडी-कांग्रेस से उम्मीद नहीं हमसे ही उम्मीद है। सीट शेयरिंग के सवाल पर हुसैन ने कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है और सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं है।

इस कार्यक्रम के दौरान शाहनवाज ने बिहार में एनडीए सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया। उन्होंने बताया कि पीछले 15 सालों के शासन में बिहार में 15 मेडिकल कॉलेज खुले है। उन्होंने बताया कि बिहार में नीतीश राज में 94 हजार किमी नई सड़कों का जाल बिछाया गया है। शिक्षा व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए केन्द्र राज्य के संग मिलकर काम कर रही है।

बताते चलें कि शाहनवाज दरभंगा में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं। जहां उन्होंने भगवान दास मोहल्ला में जनसंवाद कार्यक्रम किया और स्थानीय लोगों को संबोधित भी किया। इस दौरान शाहनवाज ने केंद्र सरकार के साथ बिहार सरकार के तमाम विकास कार्यों की जानकारी साझा की।