अररिया के पूर्व सांसद व राजद नेता सरफ़राज़ आलम ने एग्ज़िक्यूटिव इंजीनियर पर ज़िले में 250 करोड़ का टेंडर घोटाला करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ज़िले के फारबिसगंज के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर अरविंद चौधरी ये घोटाला कर रहे हैं और सरकार का पैसा लूट रहे हैं।

उन्होंने गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्मदिन के मौके पर ज़िले में चल रहे विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए ये आरोप लगाया।

सरफ़राज़ आलम ने कहा,

एग्ज़िक्यूटिव इंजीनियर बाढ़ के कारण हुए नुकसान की मरम्मत का 50% पैसा पहले ही ले लेते हैं। इससे ज़िले में विकास कार्य पूरी तरह ठप होता जा रहा है। मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पत्र लिखकर इससे अवगत करा दिया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे भ्रष्ट पदाधिकारी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि ज़िले में विकास के जितने भी कार्य हैं, वे इससे पूरी तरह बाधित हो रहे हैं।

सरफराज आलम ने आगे कहा कि उनके पास इस बात का पुख़्ता सबूत भी है कि एग्ज़िक्यूटिव इंजीनियर किस तरह रुपए उगाहते हैं और मुख्यमंत्री तथा कमिश्नर पदाधिकारियों को पैसा देने की भी बात करते हैं। उन पर जल्द कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, वरना ज़िले के लोग इसके खिलाफ सड़क पर उतरेंगे।