Sunday, May 15, 2022

कटिहार में ‘शराब’ के नशे में मदहोश दिखे भाजपा नेता

Must read

Main Mediahttps://mainmedia.in
This story has been done by collective effort of Main Media Team.

जहां एक तरफ बिहार सरकार शराबबंदी का पालन कर रही है वहीं जदयू के साथ मिलकर बिहार में सरकार चला रही भाजपा के नेता ही कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले कटिहार के शहीद चौक के पास भाजपा नेता व व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राकेश चौधरी सड़क पर मदहोश नजर आए।

राकेश की भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद समेत अन्य बड़े नेताओं के साथ तस्वीर है।

BJP leader liquor ban

उनके बहकते कदम देखकर लोगों को आसानी से समझ में आ गया कि वे शराब के नशे में हैं, तो कुछ लोगों ने उनका वीडियो भी बना लिया।

वीडियो में साफ तौर पर उनके कदम और जुबान लड़खड़ाते नजर आ रहे हैं। लोगों ने जब उनसे पूछा कि शराब उन्हें कहां मिल गई, तो उन्होंने इस बात से पूरी तरह इनकार कर दिया कि उन्होंने शराब पी रखी है।

वे ये भी कहते हैं कि बिहार में शराबबंदी है, भाजपा शराबबंदी का समर्थन करती है और बिहार में कहीं भी शराब नहीं मिलती है। मगर ये कहते हुए राकेश चौधरी की जुबान इस कदर लड़खड़ाने लगती है जैसे उनकी जुबान में बातें कहने को तैयार नहीं।

वीडियो बनाने वाला जब दूसरी-तीसरी बार ये पूछता है कि शराब उन्हें कहां मिली, तो उन्होंने कहा कि पत्रकार लोग पैसा कमाने के लिए झूठा वीडियो बनाते हैं, इसके बाद राकेश चौधरी कहते हैं कि पत्रकार ही शराब पिए हुए हैं। इतना कहकर वे लड़खड़ाते हुए आगे निकल गये।

शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन कराने के लिए बिहार पुलिस खूब छापे मार रही है। अकेले साल 2021 में पुलिस ने शराबबंदी कानून के तहत 66250 एफआईआर दर्ज की और 82903 लोगों को गिरफ्तार किया। लेकिन, राकेश चौधरी पर बुधवार की देर रात तक कोई पुलिसिया कार्रवाई नहीं हुई है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article