सुशांत सिंह मामले की भले ही CBI जांच के आदेश दे दिए गए हों लेकिन बिहार में राजनीतिक दल इस मुद्दे को छोड़ने के मूड में नहीं दिखाई दे रहे।

आज चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने का पटना की सड़कों पर अनोखा प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता भैंस पर चढ़े हुए नज़र आए और सुशांत सिंह आत्महत्या मामले को लेकर यमराज से न्याय की गुहार लगाई।

LJP कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार, मुम्बई पुलिस और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

सुशांत सिंह मौत के मामले की जांच करने मुम्बई पहुंचे बिहार पुलिस के अधिकारी को जबरदस्ती क्वारंटाइन किये जाने के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार की कार्यशैली और मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दूसरी तरफ सुशांत सिंह का परिवार अब खुलकर रिया चक्रवर्ती के पर आरोप लगा रहा है, जिनसे ED भी लगातार पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि CBI भी जल्द सुशांत सिंह मामले की जांच करने मुम्बई पहुंचेगी और सभी आरोपियों से पूछताछ करेगी।

लेकिन बिहार में राजनीतिक दल इस मुद्दे पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में व्यस्त हैं, LJP कार्यकर्ताओं ने आज भैंस पर चढ़कर यमराज से इंसाफ मांगा है। बिहार पुलिस की तारीफ करते हुए LJP कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी कि अगर सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्याय नहीं मिला तो फिर आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य ठाकरे, शिवसेना नेता संजय राऊत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।