महागठबंधन की ओर से बड़ी खबर आ रही है। मोर्या होटल में सीट शेयरिंग की घोषणा के बाद हंगामा हो गया है। खबर आ रही है कि प्रेस कांफ्रेंस में सीटों के बंटवारों को लेकर विकासशील पार्टी (VIP) के कार्यकताओं ने विरोध कर दिया है। बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विकसशील पार्टी के नेता मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) मौजूद थे ​लेकिन इस दोरान उनकी पार्टी को कितनी सीटें मिली इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई। इससे नाराज वीआईपी पार्टी के नेताओं ने मोर्या होटल में जमकर बवाल काटा।

जानकारी के अनुसार मुकेश सहनी ने बीच कांफ्रेंस से ही वॉक आउट कर लिया। इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा कर दिया। मीडिया ने जब उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘मेरे साथ धोखा हुआ है। आज दिनभर मैं तेजस्वी के साथ था। मुझे 25 सीटें देने और डीप्टी सीएम का पद देने का वादा किया गया था। मेंंरे पीठ में बीच कांफ्रेंस में छुरा भोंका गया है।’ बता दें कि होटल मोर्या में अभी जमकर हंगामा हो रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले महागठबंधन के नेताओं ने जानकारी दी कि चुनाव में 243 सीटों में से 144 पर राष्ट्रीय जनता दल, 70 पर कांग्रेस और 29 सीटों पर लेफ्ट पार्टियां चुनाव लड़ेगी। प्रेस कांर्फेंस में अविनाश पांडे तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ करते दिखे। उन्होंने कहा कि 2015 के चुनाव में बिहार की युवा जनता ने तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम के रूप में काम करते हुए देखा और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि बिहार देश का सबसे युवा राज्यों में एक है। ऐसे में यहां कि जनता के लिए एक युवा नेतृत्व की जरूरत है।

इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, जगदानंद सिंह और मनोज कुमार झा इस दौरान मौजूद थे। कांग्रेस की तरफ से अविनाश पांडे, सीपीआई एमएल से दीपंकर भट्टाचार्य और विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश साहनी सहित तमाम नेता इस मौके पर उपस्थित थे। पटना के मौर्या होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी।