बिहार चुनाव में महाराष्ट्र की रुलिंग पार्टी शिवसेना भी हाथ आजमाएगी। इस बारे में जानकारी खुद संजय राउत ने दी है। साथ ही खबर है कि शिवसेना बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय को अपने टारगेट पर रखेगी।

जानकारी के अनुसार शिवसेना उनके खिलाफ बक्सर सीट से उम्मीदवार उतार सकती है। शिवसेना की ओर से इस बारे मे एलान भी किया गया है। हालांकि गुप्तेश्वर पाण्डेय के सीट को लेकर अभी बात साफ नहीं है लेकिन शिवसेना ने साफ कहा है कि वो कही से लड़े वो अपना उम्मीदवार वहां से उतारेगी।

जानकारी के अनुसार बिहार चुनाव लड़ने को लेकर बिहार के शिवसेना प्रभारी पार्टी के सीनियर लीडर संजय राउत से मिल चुके हैं। वहीं संजय राउत भी इसको लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने अपने पार्टी के नेताओं को पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी को तैयार करने को कहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि शिवसेना बिहार में 40-45 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है।

जानकारी के अनुसार बिहार चुनावों को लेकर शिवसेना के कई बड़े नेता बिहार में वर्चुअल रैली भी कर चुके हैं। बताते चलें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना ने बिहार की 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे जिसपर उसे जीत तो नहीं मिली थी लेकिन उसके कारण कई दलों का वोट बंट गया। यानि कुल मिलाकर कहें तो अभी शिवसेना बिहार में वोट कटवा पार्टी के तौर पर जगह बनाए हुए है।