Thursday, October 6, 2022

किशनगंज में राजद ने किया प्रदर्शन, इज़हार असफी, अंजार नईमी शामिल

Must read

Main Mediahttps://mainmedia.in
This story has been done by collective effort of Main Media Team.

किशनगंज में राजद कार्यकर्ता देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के साथ-साथ बिहार को सूखाग्रस्त घोषित करने और मुस्लिमों को केंद्र सरकार पर बदनाम करने का आरोप लगाकर सड़कों पर उतरे।

शहर में राजद की ओर से प्रतिरोध मार्च निकाला गया, जो शहर के पश्चिमपाली चौक से आरंभ होकर आंबेडकर टाउन हॉल तक पहुचा, जहां एक महीने पहले AIMIM से राजद में शामिल हुए विधायक इज़हार असफी और अंजार नईमी के अलावा दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना दिया। जनसमस्याओं को लेकर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ इस प्रतिरोध मार्च का समर्थन कांग्रेसी नेताओं ने भी किया।

वहीं, राजद के विधायक ने कहा कि आज देश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा है। इसीलिए वे सड़क पर उतरे हैं। अगर अब भी महंगाई और बेरोजगारी को दूर नहीं किया गया, तो इससे भी उग्र आंदोलन चलाया जाएगा।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पिंटू चौधरी ने कहा कि आज सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है, आज महंगाई बढ़ी हुई है, पेट्रोल डीजल और घरेलू एलपीजी गैस की कीमत आसमान छू रही है। लेकिन, सरकार महंगाई के मुद्दे से भटकाने के लिए लोगों को गुमराह कर रही है, साथ ही ईडी सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है।


बिहार: RJD में क्यूँ शामिल हुए AIMIM के चार MLAS?

किशनगंज: इतिहास के पन्नों में खो गये महिनगांव और सिंघिया एस्टेट


- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article