बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन के आखिरी दिन वैशाली में जबरदस्त आपाधापी देखने को मिली। आखिरी दिन नामांकन करने पहुंचे कई उम्मीदवार अपना पर्चा नहीं भर सके जीसके कारण कई प्रत्याशी नाराज दिखे। लेकिन सबसे ज्यादा हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाई दिया हाजीपुर में, जहां पुष्पम प्रिया की प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी।

नामांकन के अंतिम दिन पहुंचे प्लूरल्स पार्टी के राघोपुर उम्मीदवार अन्नू कुमार सिंह यहां अपना नामांकन पर्चा दाखिल नहीं कर पाए। जिसके बाद उन्होंने पर्चा दाखिल न कर पाने को लेकर बवाल काटना शुरु कर दिया। ऐसे में पुलिस ने पहले तो उन्हें राकने की कोशिश की और बाद में कस कर धुनाई कर दी।

दरअसल हुआ ये कि प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार अन्नू कुमार सिंह नामांकन दाखिल नहीं कर पाए तो धरने पर बैठ गए, नारेबाजी करने लगे। उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि वो समय पर नामांकन मुख्यालय पहुंच गए थे, इसके बावजूद पर्चा दाखिल होने नहीं दिया गया।

वहीं पुलिस का कहना था कि उम्मीदवार बेवजह हंगामा मचा रहा था। पुलिस से हाथापाई करने लगा तो मजबूरन स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कड़ाई से पेश आना पड़ा। इन तस्वीरों में भी आप सफ तौर पर देख सकते हैं कि पुलिस अन्नू कुमार सिंह को पकड़ कर ले जा रही है।

जब यह सारा वाक्या हो रहा था तब नामांकन मुख्यालय के सामने काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को भी पुलिस के जवानों ने हल्का बल प्रयोग करके भगाया. लोग इस घटना की तस्वीरें ले रहे थे और वीडियो बना रहे थे।