CAA NRC NPR के ख़िलाफ़ में AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को किशनगंज में एक जन सैलाब को सम्बोधित किया। CAA के विरुद्ध अपनी नौकरी से इस्तीफा दे चुके आईपीएस अब्दुर रहमान भी रुईधासा मैदान में आयोजित सभा में मौजूद रहे। जहाँ एक तरफ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री सह हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी की तस्वीर नज़र आयी, वहीं भीम आर्मी ने भी सभा में हिस्सा लिया। जन क्रांति मोर्चा के सीमांचल संयोजक अलोक यादव ने इस सभा की अध्यक्षता की।

ओवैसी ने अपने सम्बोधन में केंद्र और राज्य सरकार दोनों पर जमकर हमला बोला। ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेताते हुए कहा कि

भारत के संविधान को ख़राब करके, हिंदुस्तान के गरीबों के लाशों पर आप अपना सियासी महल तैयार मत करो। याद रखना तारीख आपको कभी माफ़ नहीं करेगा।” साथ ही ओवैसी ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि “कल तक राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी NPR के खिलाफ CM को एक आर्डर जारी करना पड़ेगा।

CAA के विरुद्ध अपनी नौकरी से इस्तीफा दे चुके आईपीएस अधिकारी अब्दुर रहमान ने भी सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने ने बताया कि

अगर पूरे देश में NRC लागू होता है तो इसमें लगभग 70 लाख करोड़ खर्जा आएगा। यह खर्जा 70 बुलेट ट्रेनें चलाने के बराबर है।

वहीं भीम आर्मी के बिहार प्रदेश प्रभारी मनोज भारती ने जन सैलाब को सम्बोधित करते हुए कहा कि

मैं इस मंच से मनुवादी सरकार चेता दूँ कि हमारे दिमाग में बाबा साहब और कलाम तो खून में सम्राट अशोक और टीपू सुल्तान बसते है।

उन्होंने आगे कहा कि भीम आर्मी ओवैसी के साथ है।