किशनगंज पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने बहादुरगंज प्रेमनगर स्थित रेडलाइट एरिया में छापामारी अभियान चलाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार को मुख्यालय डीएसपी अजय झा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बहादुरगंज प्रेमनगर स्थित रेड लाइट एरिया के सभी घरों में छापामारी की।

छापामारी में 6 युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस दौरान मची भगदड़ में रेड लाइट एरिया के कई संचालक व संचालिका सहित रेडलाइट एरिया में कार्यरत युवतियां मौके से भागने में सफल रहे।

छापामारी के बाद युवतियों को लेकर पुलिस टीम बहादुरगंज थाना पहुंची। पुलिस सभी युवतियों से पूछताछ कर रही है और आगे की कानूनी प्रक्रिया में जुट गई है।

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी अजय झा ने बताया कि

पुलिस टीम के द्वारा सभी युवतियों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि अवैध देह व्यपार के धंधे के खिलाफ किशनगंज पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।

अजय झा, मुख्यालय डीएसपी

छापामारी अभियान के दौरान मुख्यालय डीएसपी अजय झा, सर्किल इंस्पेक्टर राजेन्द्र प्रसाद, बहादुरगंज थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, पोआखाली थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खान, कोढ़ोबारी थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला, दिघलबैंक थानाध्यक्ष आरिज एहकाम सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।