बिहार के अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र में एक पत्रकार को गोली मार दी गई। पत्रकार का नाम बलराम विश्वास बताया गया है। वह सन्मार्ग हिन्दी अखबार से जुड़े हुए हैं।

बताया जाता है कि कुछ लोगों के साथ बलराम का विवाद चल रहा था‌। कुछ दिन पहले ही फेसबुक पर उन्हें गोली मार देने की खुली धमकी मिली थी। उन्होंने इसकी लिखित सूचना रानीगंज थाने को दी थी।

रानीगंज के स्थानीय पत्रकारों ने बताया कि थानेदार को सारे सबूत उपलब्ध कराये गये थे। इसको लेकर लिखित आवेदन भी दिया गया था कि फेसबुक पर खुलेआम गोली मारने की धमकी दी जा रही है। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

बताया जाता है कि रविवार की शाम खबर संकलन कर वह घर लौट रहे थे, तभी बाजार में उन्हें गोली मारी गई। गोली उनकी कमर में लगी है।

गोली मारकर भाग रहे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया‌। आरोपित का नाम सुमन साह है। स्थानीय लोगों की पिटाई से जख्मी सुमन साह का इलाज पुलिस की देखरेख में अररिया अस्पताल में चल रहा है।

SDPO पुष्कर कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर बलराम को गोली मारी गई है। गिरफ्तार आरोपित के पास से पिस्तौल बरामद किया गया है।