जनता दल यूनाइटेड ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सोमवार को अपने ‘निश्चयी नीतीश अभियान’ की शुरुआत की है। इस अभियान के जरिए बिहार के युवाओं को पार्टी से डिजिटल माध्यम से जोड़ने की मुहिम शुरू की गई है। सोमवार को जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व लोकसभा में जदयू संसदीय दल के नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने इसकी शुरुआत की। निश्चयी नीतीश अभियान से जुड़ने के लिए ललन सिंह ने मोबाइल नंबर 85879-85879 भी जारी किया है। इस मोबाइल नम्बर पर मिस्ड कॉल देकर कोई भी युवा जदयू से जुड़ सकता है।

इस बारे में जानकारी देते हुए ललन सिंह ने बताया कि मिस्ड काल मिलते ही पार्टी उस मोबाइल नम्बर को अपने डिजिटल पोर्टल से जोड़ लेगी। इसके बाद जुड़ने वाले जदयू के डिजिटल साथी को पार्टी अपनी हर जानकारी मोबाइल पर भेजेगी। बता दें कि ‘निश्चयी नीतीश अभियान’ के संग ही वोट फॉर नीतीश डाट कॉम (VoteForNitish.com पोर्टल भी लांच किया गया है। इस पर भी कोई अपनी जानकारी देकर जदयू से जुड़ सकता है। इस मौके पर ललन सिंह ने आह्वान किया है कि 15 सालों में नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए जो काम किया है उसे बिहार के हर वर्ग के लोग नीतीश जी के डिजिटल साथी बन कर जन-जन तक पहुंचायंगे।

 

पार्टी के हर बड़े नेता अभियान को आगे बढ़ायेंगे

जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि निश्चयी नीतीश अभियान को जदयू के हर वरीय नेता आगे बढ़ायेंगे। प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, आरसीपी सिंह समेत अन्य वरीय नेता द्वारा क्रमश: इस अभियान को लॉंच किया जाएगा ताकि इसकी जानकारी बिहार के हर मोबाइल और नेट फ्रेंडली यूजर तथा नीतीश कुमार के समर्थकों तक पहुंचे और वे हमसे जुड़ सकें।