Thursday, October 6, 2022

सीमांचल पर कोई बुरी नज़र डालता है, तो यहाँ की जनता जवाब देगी: मंत्री शाहनवाज़

Must read

Main Mediahttps://mainmedia.in
This story has been done by collective effort of Main Media Team.

बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री शाहनवाज आलम मंगलवार को किशनगंज पहुंचे और संगठन की मजबूती के लिए राजद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में कार्यकर्ताओं ने जिले की जनसमस्याओं से मंत्री को अवगत कराया।

पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर आपदा प्रबंधन मंत्री ने पत्रकारों को भाजपा के शीर्ष मंत्रियों के लगातार सीमांचल के क्षेत्रों में दौरे पर कहा कि सीमांचल की धरती पाक और पवित्र सरजमीं है, जो पूरे देश में गंगा जमुनी तहजीब का बेमिसाल उदाहरण है। उन्होंने कहा कि सीमांचल अखण्ड है और कोई इसपर बुरी नजर डालने का प्रयास करता है, तो यहां की जनता इसका जवाब देने को तैयार है। मंत्री ने कहा कि बिहार के कप्तान नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की नजर सीमांचल पर है। यहां की शांति कोई भंग नहीं कर सकता।

वहीं, शाहनवाज सीएम नीतीश कुमार के पीएम मेटेरियल के सवाल पर बोले ये शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे।

बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री ने बिहार में जंगल राज की वापसी के भाजपा के आरोप पर कहा कि केंद्र सरकार को सीमांचल की बदहाली, बेरोजगारी नहीं दिख रही है। सीमांचल में उद्योग कल कारख़ाने नहीं हैं, वो दिख नहीं रहा है। सीमांचल प्राकृतिक आपदाओं का क्षेत्र है। लेकिन, केंद्र सरकार द्वारा सीमांचल के लिए आज तक कुछ खास नहीं किया गया है।

shahnawaz alam in kishanganj

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सीमांचल के पूर्णिया और किशनगंज में आगमन पर उन्होंने स्वागत कर कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री से मांग करेंगे कि सीमांचल के लोगो की बदहाली दूर कीजिए। यहां के लोगों को रोजगार दे, यहां उद्योग कल कारखाने का जाल बिछाए।


भाजपा नेताओं की बैठक, गृह मंत्री अमित शाह के सीमांचल दौरे की तैयारी तेज

किशनगंज में डबल मर्डर: मॉब लिंचिंग या शराब कारोबारियों का गैंगवार?


- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article