बिहार के सहरसा में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर एक पक्ष की ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। गोली लगने से दूसरे पक्ष के पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना डरहार ओपी क्षेत्र के सततौर गांव वार्ड नं-06 की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सततौर गांव के वार्ड-06 के रहने वाले रामपुकार यादव और निरंजन यादव के बीच पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था। इसी बीच निजी खेत की जुताई करने के दौरान आज रामपुकार यादव के और निरंजन यादव के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। इसके बाद निरंजन यादव गुट के 10-15 की संख्या में आए लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसमें रामपुकार यादव गुट के पांच लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है।

हालांकि इस पूरे घटना में कुल सात लोग जख्मी बताए जा रहे हैं, जिनमें से पांच लोग गोली लगने से घायल हुए हैं। इस गोलीबारी में एक भैंस को भी गोली लगी है।

घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि इससे पूर्व में भी भूमि विवाद को लेकर निरंजन यादव और रामपुकार यादव के बीच मारपीट और गोलीबारी की घटना घटी थी।

घटना की जानकारी पर डरहार ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।