Tuesday, May 17, 2022
- Advertisement -spot_img

CATEGORY

बिहार 2020

तस्लीमुद्दीन के जन्मदिन पर RJD ने उनके नाम में जोड़ दिया ‘अंसारी’, tweet किया delete

बिहार विधानसभा चुनाव में राजद को सीमांचल इलाके में बुरी हार का सामना करना पड़ा है और इसकी वजह पार्टी ने अनजाने में शायद...

उम्र के बाद Date of Birth भूल गए उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद?

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद अपनी उम्र के बाद अब शायद अपनी जन्म तिथि यानी Date of Birth को लेकर confused हैं।

क्या Nitish Kumar को Muslim मंत्री नहीं चाहिए?

इस बार बिहार विधानसभा में 19 मुस्लिम विधायक हैं, जिनमें 8 RJD से हैं, 5 AIMIM से, 4 कांग्रेस से, एक BSP से और एक भाकपा माले से। लेकिन जिस गठबंधन ने सरकार बनाया है यानी NDA से एक भी मुस्लिम विधायक नहीं है। भाजपा, VIP और HAM ने कोई मुस्लिम उम्मीदवार खड़ा किया ही नहीं था, जदयू से 11 मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में थे, लेकिन सबके सब हार गए।

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद की उम्र में जादुई घटत-बढ़त

बिहार के नेता लोग अपने उम्र को लेकर कुछ ज़्यादा ही कन्फ्यूज्ड हैं। ताज़ा ताज़ा उपमुख्यमंत्री बने तारकिशोर प्रसाद के साथ भी कुछ ऐसा...

दरभंगा में बोले शाहनवाज हुसैन — एनडीए के कमांडर हैं नीतीश कुमार

बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व सांसद शाहनवाज हुसैन ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को एनडीए का कमांडर बताया है। कल दरभंगा में एक कार्यक्रम...

गोपालगंज मामले में आपस में भिड़ गए BJP-JDU

गोपालगंज के मुद्दे पर जिस तरह से BJP और JDU आमने सामने आए हैं उसके पीछे आगामी विधानसभा चुनाव में होने वाली सीट शेयरिंग का गणित बड़ा कारण है।

चुनाव से पहले फिर बनमनखी चीनी मिल खुलने की उम्मीद, मंत्री बोलीं – चुनाव का मुद्दा नहीं

पूर्णिया के बनमनखी चीनी मिल को बंद हुए वर्षों बीत गए और उसमें काम करने वाले कई कर्मी अब नहीं रहे। लेकिन, खंडहरनुमा चीनी मिल हर चुनाव में बड़ा मुद्दा बन जाती है।

किशनगंज: ग्रामीणों ने जदयू विधायक को करीब चार घंटे बनाया बंधक

किशनगंज में सत्ताधारी पार्टी जदयू के ठाकुरगंज के विधायक नौशाद आलम को ग्रामीणों ने सोमवार देर रात बंधक बना लिया। मामला गर्वनडांगा थाना क्षेत्र के बालुबाड़ी गांव का है। ग्रामीणों ने उन्हें चार घंटे तक बंधक बनाए रखा।

अररिया: पूर्व सांसद सरफ़राज़ ने लगाया 250 करोड़ के टेंडर घोटाले का आरोप

अररिया के पूर्व सांसद व राजद नेता सरफ़राज़ आलम ने एग्ज़िक्यूटिव इंजीनियर पर ज़िले में 250 करोड़ का टेंडर घोटाला करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ज़िले के फारबिसगंज के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर अरविंद चौधरी ये घोटाला कर रहे हैं और सरकार का पैसा लूट रहे हैं।

अस्पताल में फल-दूध व गरीबों में खाना बाँट कर राजद ने मनाया लालू यादव का जन्मदिन

राजद सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का 73वां जन्मदिन किशनगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अनूठे ढंग से मनाया।

Latest news

- Advertisement -spot_img