चुनाव की तारीख आ चुकी है ओर आज से नामांकन भी शुरू हो रहा है। लेकिन अभी भी सीटों के बंटवारे को लेकर फैसला लिया नहीं गया है। इसी बीच चुनाव का टिकट पाने के लिए पैसे बहाने का खेल शुरू हो चुका है। इसका एक बड़ा उदहारण कल रात गांधी मैदान के पास देखने को मिला। पटना पुलिस ने यहां खड़ी एक गाड़ी से 74 लाख के करीब कैश रुपये बरामद किए। बुधवार की देर रात बिस्काेमान भवन के पास खड़ी एक गाड़ी की छानबीन पुलिस ने वाहन चेकिंग के दाैरान की। जिसमें से करीब 74 लाख रुपए जब्त किए गए।

वहीं पुलिस ने फॉर्च्‍यूनर SUV जिसका नंबर यूपी 65 सीआर-7000 के चालक साेनू के साथ दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया। जानकारी ​के अनुसार सोनू ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि सासाराम के हाेटल काेराबारी संजय कुमार सिंह के साथ में वो पटना आया था। वो कहीं उतर गए इसकी जानकारी उन्‍हें नहीं है। जानकारी के अनुसार इस गाड़ी में एक राजनीतिक दल का झंडा-बैनर भी मिला है।

सूत्राें की माने तो गाड़ी के मालिक संजय सिंह से यह रकम एमएलसी के टिकट दिलवाने के नाम पर मंगाए गए हैं। फिलहाल इस पूरे मामले के बारे में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस चालक और एक अन्य से पूछताछ करने में जुटी है। चुनाव की घाेषणा के बाद इस बार पहली बार पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई है. मालूम हो कि 1 अक्टूबर यानी गुरुवार से ही पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन भी शुरू हाेना है।